मेरी हंसी का हिसाब कौन करेगा; मेरी गलती को माफ़ कौन करेगा; ऐ खुदा मेरे सभी दोस्तों को सलामत रखना; वरना नवरात्रि में लुंगी डांस कौन करेगा। नवरात्रि की शुभकामनाएं!

लक्ष्मी जी का हाथ हो सरस्वती जी का साथ हो; गणेश का निवास हो और माँ दुर्गा के आशीर्वाद से; आपके जीवन में प्रकाश ही प्रकाश हो! शुभ नवरात्री!

बाजरे की रोटी आम का अचार; सूरज की किरणें खुशियों की बहार; चंदा की चांदनी अपनों का प्यार; मुबारक हो आप सबको नवरात्रि का त्योंहार। शुभ नवरात्रि!

माँ का पर्व आता है; हज़ारों खुशियां लाता है; इस बार माँ आपको वो सब दे; जो आपका दिल चाहता है। शुभ नवरात्रि!

माता का जब पर्व है आता; ढेरों खुशियां साथ है लाता; इस बार माँ आपको वो सबकुछ दे; जो कुछ आपका दिल है चाहता। नवरात्रि की शुभ कामनायें!

लक्ष्मी जी का हाथ हो; सरस्वती जी का साथ हो; गणेश जी का निवास हो; और माँ दुर्गा का आशीर्वाद हो; आपके जीवन में हमेशा प्रकाश हो। शुभ नवरात्री।

पग-पग में फूल खिलें; ख़ुशी आप सबको इतनी मिले; कभी ना हो दुखों का सामना; यही है आपको हमारी तरफ से नवरात्रि की शुभकामना। नवरात्रि की शुभकामनाएं!

नव कल्पना नव ज्योत्सना नव शक्ति नव अराधना नवरात्रि के पावन पर्व पर पूरी हो आपकी हर मनोकामना।

दिव्य है आंखों का नूर; करती है संकट दूर; माँ की छवि निराली है; नवरात्रि में आई खुशहाली है। शुभ नवरात्रि!

शेर पर सवार होकर; खुशियों का वरदान लेकर; हर घर में विराजी अंबे माँ; हम सबकी जगदंबे माँ। शुभ नवरात्रि!

छोटी सी ज़िंदगी में फिकर बहुत हैं; मार डालती ये बुराईयां कब का हमें; लेकिन माँ के आशीर्वाद में असर बहुत है। नवरात्रि की शुभकामनाएं!

जब से नवरात्रि शुरू हुए हैं बड़ी बेचैनी हो रही है मन भी विचलित है... आज डॉक्टर को दिखाया तो बोले . . . . . . . . . खून मे Alcohol की भारी कमी आ गयी है। शुभ नवरात्रि!

लाल रंग की चुनरी से सजा माँ का दरबार; हर्षित हुआ संसार! नन्हें नन्हें क़दमों से माँ आये आपके द्वार; मुबारक हो आपको नवरात्री का त्योहार! शुभ नवरात्री!

लाल रंग की चुनरी से सजा माँ का दरबार हर्षित हुआ संसार; नन्हें नन्हें कदमों से माँ आये आपके द्वार; मुबारक हो आपको नवरात्री का त्यौहार। शुभ नवरात्री!

प्यार का तराना उपहार हो; खुशियों का नज़राना बेशुमार हो; ऐसा नवरात्री उत्सव इस साल हो! शुभ नवरात्री।