तमाम बेवकूफों के लिए जरूरी सूचना: . . . . . . आप तो ऐसे पढ़ रहे हैं जैसे ये सूचना आप के लिए हो।

इन लड़कियों से दिल लगाना एक भूल है; इन के पीछे इतना भागना फिजूल है; जिस दिन किसी लड़की ने कह दिया आई लव यू ; तो समझ लेना उस दिन अप्रैल फूल है!

रिश्ते पैसो के मोहताज़ नहीं होते
क्योकि कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते पर अमीर जरूर बना देते है
G.R..s

हम अगर मर्द हैं तो आप सिर दर्द हो; हम अगर सच्चे हैं तो आप बड़े बच्चे हो; हम अगर बारिश हैं तो आप धूल हो; हम अगर कूल हैं तो आप अप्रैल फूल हो!

तू सवाल नहीं तू पहेली है; मेरी मंज़िल तू नहीं तेरी सहेली है। अप्रेल फूल मुबारक!

कितना प्यारा तुझे रब ने बनाया; कितना प्यारा तुझे रब ने बनाया; मन खुश हो गया कि मैंने तुझे; . .. 3 दिन पहले ही अप्रैल फूल बनाया।

इन हसीनों से रस्में वफ़ा और दिल लगाना सरासर भूल है जिस दिन ये इक़रार करें मोहब्बत का समझ लेना उस दिन अप्रेल फूल है! अप्रेल फूल मुबारक!

मैं घी तू छी; मैं खुशबु तू बू; मैं सोना तू धूल; मैं गुल तू अप्रेल फूल! अप्रेल फूल मुबारक!

सीने में दिल दिल में दर्द; दर्द में यक़ीन यक़ीन में ख्याल; ख्याल में ख्वाब ख्वाब में तस्वीर; और तस्वीर में सिर्फ आप। अरे इतना डरावना ख्वाब... बाप रे बाप! अप्रेल फूल मुबारक!

पागल हैं वो लोग जो 14 फरवरी को प्रोपोस करते हैं; मेरी मानो तो 1 अप्रेल को प्रोपोस करो; मान गई तो बड़िया गुस्सा किया तो अप्रेल फूल ! अप्रेल फूल की हार्दिक बधाई हो!

तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम आज के बाद; तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम आज के बाद; क्योंकि आज कल बारिश का मौसम हो रहा है; और कीचड़ बहुत हो जाता है बारिश के बाद! अप्रेल फूल की शुभकामनाएं!

1st अप्रैल को लोगों को मूर्ख बनाने के 5 तरीके: . .. ... ये पहला था! बाकि 4 अगले साल! हैप्पी फूल्स डे!

आज का दिन तुम्हारा है तुम्हारा था और सदा तुम्हारा ही रहेगा। क्योंकि आज है . . . . . . . . . . . . अप्रैल फूल

हमने अप्रेल फूल मनाया तो उन को गुस्सा आया; हमारा क्या कसूर जमाने का कसूर जिसने यह दस्तूर बनाया। अप्रेल फूल मुबारक हो!

गुलाब का फूल बागो में खिल रहा है; चमेली का फूल चमन में महक रहा है; कमल का फूल पानी में तैर रहा है; और अप्रैल फूल मेरा मैसेज पढ़ रहा है।