आप दोनों की जोड़ी कभी ना टूटे; खुदा करे आप एक-दूसरे से कभी ना रूठें; यूँ ही एक होकर आप यह ज़िंदगी बिताएं; खुशियों के यह पल सदा आपके संग हो जाएं। सालगिरह मुबारक!

शादी मुबारक हो प्यार ही प्यार तुमको मिले; दिल से दुआ है ये मेरी प्यारा सा संसार तुमको मिले; किस्मत मिले ऐसी नसीब से कि सब देखते रह जायें; चांदनी हो हर रात तेरी तुझे हर दिन बहार मिले।

शादी की सालगिरह की ढेरों बधाई; प्रेम और विश्वास की है ये कमाई; भगवान करे आप दोनों सदा खुश रहें; आदर सम्मान और प्रेम प्रतिष्ठा जीवन में बहे। हैप्पी एनिवर्सरी!

आपकी जोड़ी सलामत रहे; जीवन में बेशुमार प्यार बहे; हर दिन आप ख़ुशी से मनाये; आपको शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं!

दुआ है कि कामयाबी के हर शिखर पे आप का नाम हो; आपके हर कदम पर दुनियां का सलाम हो; हिम्मत से मुश्किलों का सामना करना; हमारी दुआ है कि वक़्त भी एक दिन आपका गुलाम हो। सालगिरह मुबारक!

कभी तो सूरज ने भी चाँद से मोहब्बत की होगी; तभी तो चाँद में दाग़ है; मुमकिन है चाँद से हो गई होगी बेवफाई; तभी तो सूरज में आग है।

पल-पल तरसे थे जिस पल के लिए; वो पल भी आया कुछ पल के लिए; सोचा उस पल को रोंक लें; पर वो पल न रुका एक पल के लिए। सालगिरह की शुभकामनाएं!

शादी की सालगिरह मुबारक हो; भगवान आपका जीवन खुशियों से भरे। अब बहुत हुई बधाईयां जल्दी बताओ पार्टी कहाँ करें। सालगिरह मुबारक!

आप दोनों की जोड़ी कभी ना टूटे; खुदा करे आप एक दूसरे से कभी ना रूठें; यूंही एक होकर आप ये जिंदगी बितायें; आप दोनों से खुशियाँ एक पल के लिए भी ना छूटें। शुभ सालगिरह!

मुबारक हो आपको नई यह जिंदगी; खुशियों से भरी रहे आपकी जिंदगी; गम का साया कभी आप पर ना आये; दुआ है यह हमारी आप सदा यूँ ही मुस्कुराएं। सालगिरह मुबारक!

जिंदगी का हर पल संतुष्टि दे आपको; दिन का हर लम्हा ख़ुशी दे आपको; जहाँ गम की हवा छू के भी न गुजरे; खुदा वो जिंदगी दे आपको। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

उदास ना होना हम आपके साथ हैं; नज़र से दूर पर दिल के पास हैं; पलकों को बंद करके दिल से याद करना; हम हमेशा आपके लिए एक एहसास हैं। आपको शादी की सालगिरह मुबारक!

जिक्र हुआ जब खुदा की रहमतों का; हमने खुद को सबसे खुशनसीब पाया; तमन्ना थी एक प्यारे से दोस्त की; खुदा खुद दोस्त बनकर चला आया। सालगिरह मुबारक!

दुआ करते हैं तेरी ज़िंदगी के लिए; लम्हे-लम्हे की हर ख़ुशी के लिए; तेरा दामन खुशियों से इतना भर जाए; कि लोग तरसें ऐसी ज़िंदगी के लिए। सालगिरह मुबारक हो!

वो चाँद है मगर आपसे प्यारा तो नहीं; परवाने का शमा के बिन गुजारा तो नहीं; मेरे दिल ने सुनी है एक मीठी सी आवाज; कहीं आपने मुझे पुकारा तो नहीं। हैप्पी एनिवर्सरी!