ज़रूरत ही नहीं अलफ़ाज़ की; प्यार तो चीज़ है बस एहसास की; पास होते तो मंज़र ही क्या होता; दूर से ही खबर है हमें आपकी हर सांस की। कृप्या मेरी वैलेंटाइन बन जाइए!

जिन लड़कों की गर्लफ्रेंड नही होती वो जलन के मारे 14 फरवरी को डंडा ले कर शिवसैनिक बन जाते हैं।

गर्लफ्रेंड: कहाँ पर हो? बॉयफ्रेंड: मैं बैंक में हूँ। गर्लफ्रेंड: मुझे 15 हजार रुपये की जरुरत है। एक नया मोबाइल लेना है और 5 हजार का नया सूट। बॉयफ्रेंड: मैं ब्लड बैंक में हूँ। खून पियेगी खून? शुभ वैलेंटाइन्स दिवस।

चाँद को तोड़ दूंगा सूरज को फोड़ दूंगा; तु एक बार हाँ कर दे बस पहले वाली को छोड़ दूंगा! वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!

दिल को धड़कन से पहले; दोस्त को दोस्ती से पहले; प्यार को मोहब्बत से पहले; ख़ुशी को गम से पहले; और आपको 7 दिन पहले; हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।

अर्ज़ किया है: मत निकालो मेरा जनाज़ा उसकी गली से यारों; वर्ना उसकी माँ कहेगी कि . . . . . . कमीना मरते-मरते भी एक राउंड लगा गया । शुभ वैलेंटाइन्स डे।

तलाश करो कोई तुम्हे मिल जाएगा; मगर हमारी तरह तुम्हे कौन चाहेगा; ज़रूर कोई चाहत की नज़र से तुम्हें देखेगा; मगर आँखें हमारी कहाँ से लाएगा। वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!

जिंदा रहा तो तुम्हारा ही साथ निभाऊंगा दोस्तों ; भूल जाऊं तो समझ लेना कि; . . . . . . गर्लफ्रेंड मिल गई है यारो! हैप्पी वैलेंटाइन डे!

खुद को खुद की खबर ना लगे; कोई अच्छा भी इस कदर ना लगे; आपको देखा है बस उस नज़र से; जिस नज़र से आपको नजर ना लगे। हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।

हर पल ने कहा एक पल से; तुम पल भर बैठो मेरे पास; पल भर का साथ कुछ ऐसा हो; कि हर पल तुम ही तुम याद आओ। हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।

जिन भाईयों के पास गर्लफ्रेंड है उनको हैप्पी वैलेंटाइन डे; और जिनकी नहीं है उनको रविदास जयंती की बहुत शुभकामनाएं।

पत्नी: ये क्या सफ़ेद गुलाब क्यों? वैलेंटाइन डे पर तो लाल गुलाब देते हैं। पति: अब जिंदगी में प्यार से ज्यादा शांति की जरुरत है।

मोहब्बत तो सिर्फ एक इत्तेफाक है; ये तो दो दिलों की मुलाकात है; मोहब्बत ये नहीं देखती कि वैलेंटाइन्स का दिन है या रात है; इसमें तो सिर्फ वफादारी और जज़्बात है।

हर पल ने कहा एक पल से; पल भर के लिए आप मेरे सामने आ जाओ; पल भर का साथ कुछ ऐसा हो; कि हर पल तुम ही याद आओ! वैलेंटाइन्स डे की शुभकामना!

जो आसानी से मिले वो है धोखा; जो मुश्किल से मिले वो है इज्ज़त; जो दिल से मिले वो है प्यार। और जो नसीब से मिले वो हैं आप। वैलेंटाइन डे मुबारक!